Mob Lynching

बंगाल: रेप-मर्डर के आरोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर की हत्या

मेदिनीपुर। बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर में एक महिला के साथ बलात्कार कर उसे कीटनाशक खिलाने की घटना सामने आई थी। रविवार को अस्पताल में उसकी मौत के बाद गांव की महिलाओं ने आरोपी को घर से निकालकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका के परिजनों के अनुसार, महिला 4 अक्टूबर को दोपहर के समय घर के पीछे खेत में गाय-बकरी चराने गई थी।

आरोपी उसे वहीं से उठा ले गया। उसने उसके साथ बलात्कार किया और फिर कीटनाशक खिलाकर वहीं छोड़ दिया। लोगों को नग्न अवस्था में महिला पड़ी मिली। उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

महिला को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से बाद में उसे इलाज के लिए तमलुक के एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया। हालांकि, वहां महिला की मौत हो गई।

मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी महिला का दूर का रिश्तेदार था और पास ही रहता था। पुलिस सूत्रों के आरोपी का नाम सुखचंद माइति है। आज सुबह गांव की महिलाएं उसे घर से घसीटकर सड़क पर ले आईं और पिटाई शुरू कर दी।

बाद में सूचना मिलने पर पुलिस आई और उसे गंभीर हालत में एगरा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले गई जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी के शव को पोस्टमार्टम के लिए कांथी महकमा अस्पताल भेजा जा गया है।

पूर्वी मेदिनीपुर के पुलिस अधीक्षक सौम्यदीप भट्टाचार्य ने कहा, “यह बहुत संवेदनशील मामला है। कानूनी प्रक्रिया के अनुसार महिला की मौत की जांच पहले ही शुरू कर दी गई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।” उन्होंने बताया कि मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के अलावा भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या मामले की अलग से जांच शुरू कर दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 3 =