Bengal Police became active against BJP leaders, raided the house of MLA's secretary

भाजपा नेताओं के खिलाफ सक्रिय हुई बंगाल पुलिस, विधायक के सचिव के घर छापेमारी

Kolkata Hindi News, कोलकाता : वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के घर के बाद अब एक और भाजपा नेता हिरन के निजी सचिव के घर पुलिस ने छापेमारी की है। वह भी तड़के 3:00 बजे के करीब। एक दिन पहले ही शुभेंदु अधिकारी ने शिकायत की थी कि पुलिस ने कोलाघाट स्थित उनके किराए के घर पर छापा मारा और तलाशी अभियान चलाया।

24 घंटे बीतने से पहले घाटाल पुलिस खड़गपुर पहुंची और भाजपा प्रत्याशी व खड़गपुर से विधायक हिरण्मय चट्टोपाध्याय के सहायक के घर पर छापेमारी की। अभिनेता से भाजपा नेता बने हिरन ने आज सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें आरोप लगाया गया कि उनके सात साल से सचिव तमघ्नो दे के खड़गपुर स्थित घर पर घाटाल पुलिस ने सुबह करीब तीन बजे छापा मारा।

खबर पाकर हिरण रात को ही वहां पहुंचे। बाद में सुबह उन्होंने घाटाल के निवासियों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया।बीजेपी प्रत्याशी ने दावा किया कि पुलिस ने यह नहीं बताया कि अचानक छापेमारी क्यों की गयी। कथित तौर पर, बिना किसी दस्तावेज़ या वारंट के तलाशी ली गई।

वीडियो संदेश में हिरन को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ”घाटाल पुलिस स्टेशन की पुलिस सुबह तीन बजे मेरे सचिव तमघ्नो दे के घर रेड करने पहुंची है। क्या वे यहां पाकिस्तानी आतंकवादियों को पकड़ने आए हैं? पुलिस यहां निर्दोष लोगों को परेशान करने आई है। मामला क्या है, पुलिस अभी नहीं बता रही है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *