Bengal News : दो ट्रकों में 33 लाख रुपये के मादक सिरप के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़े दो तस्कर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ ने दो ट्रकों में भरकर ले जाए जा रहे करीब 33 लाख रुपये के मादक सिरप फैंसीडिल के साथ दो तस्करों को धर दबोचा है। उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के बहरामपुर फतेहपुर के रहने वाले 26 साल के दिनेश कुमार और बिहार के वैशाली के रहने वाले 27 साल के राजेश राय उर्फ कल्लू के तौर पर हुई है। राजेश कोलकाता में उल्टाजांगा में रोड में भी अस्थाई तौर पर रहता है।

एसटीएफ के एसपी आईपीएस इंद्रजीत बसु ने गुरुवार दोपहर बताया कि बुधवार रात तस्करी की पुख्ता सूचना मिल गई थी जिसके बाद हावड़ा के संकराइल थाना अंतर्गत जंगलपुर इलाके में एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी की। जैसे ही दोनों संदिग्ध ट्रक यहां पहुंचे, इन्हें घेर लिया गया। तलाशी लेने पर इसमें 6600 फैंसीडिल भरी बोतलें बरामद हुई हैं। पता चला है कि दो ट्रैकों में से एक उत्तर प्रदेश से आ रहा था जबकि दूसरा पश्चिम बंगाल का है।

उत्तर प्रदेश से आ रहे ट्रक में फैंसीडिल भरी थी जिसे पश्चिम बंगाल से आ रहे ट्रक में भरकर सीमा पार तस्करी की योजना थी। दोनों तस्करों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। इन के खिलाफ संकराइल थाने में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 5 =