Bengal: Cow theft cases are increasing in Asansol

बंगाल : आसनसोल में बढ़ रहे गाय चोरी के मामले

आसनसोल (न्यूज़ एशिया): पश्चिम बंगाल के आसनसोल के सालानपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से गाय चोरी के मामले सामने आए हैं। आश्चर्य  की बात है अब तक इस मामले में किसी चोर को नहीं पकड़ा जा सका। हालाँकि बीती रात कुछ चोर सालानपुर थाना क्षेत्र के बृंदाबनी इलाके में गाय चोरी करने के लिए एक पिकअप वैन लेकर आए थे।

इस बीच गायों को चोरी करते समय स्थानीय लोगों की नजर चोरों पर पड़ी। उन्होंने पड़ोस के  गांववालों को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की पर वे लोग उन्हें पकड़ नहीं सके। लोगों ने गाडी को रोकने के लिए उस पर  ईंट-पत्थर फेंके।

इधर, सालानपुर थाने की पुलिस तो गाड़ी को रोकने में सफल नहीं हो पाई लेकिन कुल्टी थाने के नियामतपुर चौकी की पुलिस ने गाड़ी को हिरासत में ले लिया। दूसरी ओर इलाके में गाय चोरी के बढ़ते मामले के बीच ग्रामीणों ने वाहन मालिक समेत गाय चोरों को तुरंत गिरफ्तार किये जाने की मांग की। पुलिस पिकअप वैन को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *