खड़गपुर सहित जंगल महल में बंद का रहा मिला-जुला असर

खड़गपुर : आरजी कर अस्पताल कांड एवं इसके विरोध में कल छात्र समाज के नवान्न अभियान के दौरान पुलिस द्वारा किए गए लाठी चार्ज के विरोध में भाजपा द्वारा आहूत बंगाल बंद का जंगल महल में मिला-जुला असर देखा गया। इससे जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ।

बंद को लेकर सुबह से ही लोग असमंजस में थे। कई ज गह दुकान खुली रही और सड़कों पर भी राहगीरों का आवागमन रहा। हालांकि खड़गपुर के सबसे बड़े व्यावसायिक केंद्र गोल बाजार जैसे बड़े बाजारों में दुकानें बंद रही और दुकानदार इधर-उधर घूमते रहे।

सुबह 10:00 से 11:00 के बीच तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में इन बाजारों में पहुंचे और दुकानदारों से दुकानें खोलने का आग्रह किया। यद्यपि दुकानदारों ने कहा कि बाद में प्रदर्शनकारी यदि कोई हंगामा करें तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

दुकानदारों ने यह भी कहा जब ग्राहक ही नहीं है तो दुकान किसके लिए खोलें।

दूसरी ओर खड़गपुर रेलवे स्टेशन सहित विभिन्न स्टेशनों पर भाजपा कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी रहा। प्रदर्शनकारी भाजपा समर्थक ट्रेनों के आगे थोड़ी-थोड़ी देर धरना देकर चक्का जाम करते रहे। इससे ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 18 =