अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हमला, भाजपा ने उठाए सवाल

कोलकाता। बंगाल की प्रख्यात अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर कोलकाता में हमला की घटना ने कोलकाता में महिला सुरक्षा पर फिर सवालिया निशान लगा दिया है। अभिनेत्री ने एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी।

इस वीडियो में पायल रोते हुए सड़क दुर्घटना के बाद अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बता रही है। उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद एक बाइक सवार उसकी कार के सामने आया और उसे बाहर निकले के लिए कहने लगा।

जब वह बाहर नहीं निकली तो उस व्यक्ति ने कार की खिड़की पर मुक्का मारा, जिससे खिड़की का शीशा टूट गया और पायल के हाथ में चोट लग गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने के तुरंत बाद ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Attack on actress Payal Mukherjee, BJP raised questions

अभिनेत्री पर हुए हमले ने एक बार फिर बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दिया है। अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हमला तब हुआ, जब राज्य में पहले से ही कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर बवाल जारी है।

महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले के बाद इस घटना ने बंगाल की सियासत को और हवा दे दी है। भाजपा ने महिला सुरक्षा को लेकर एकबार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को घेरा। भाजपा के नेताओं का कहना है कि बंगाल अब महिलाओं के लिए नरक बन चुका है। यहां महिलाएं, बहन और बेटियां सुरक्षित नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 17 =