Aparajeya's third cash donation program for cancer victims

कैंसर पीड़ितों के लिए अपराजेय का तीसरा केशदान कार्यक्रम

तारकेश कुमार ओझा, मेदिनीपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले की सामाजिक संस्था अपराजेय ने पिछले दो वर्षों में तीसरी बार केशदान कार्यक्रम का आयोजन किया। मेदिनीपुर शहर के रवीन्द्रनगर में लायंस क्लब के एक थिएटर में आज 1 पुरुष और 46 महिलाओं सहित कुल 47 दाताओं ने कैंसर रोगियों के लिए केशदान किये।

आर. जी. कर हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर की जघन्य हत्या के विरोध में आयोजित ‘अभया मंच’ ने न्याय की आशा करते हुए तिलोत्तमा के प्रतीकात्मक चित्र पर पुष्पांजलि और दीप जलाकर कार्यक्रम की शुभ शुरुआत की।

इस कार्यक्रम में शहर की महिला और प्रसूति रोग विशेषज्ञों में से एक डॉ. ने  मंगलप्रसाद मल्लिक के साथ ही मेदिनीपुर कॉलेज के बांग्ला विभाग के प्रोफेसर अमर साहा , शिक्षक दीपेश डे, शिक्षक नरसिंह दास, शिक्षिका दीपान्विता घोष, सामाजिक कार्यकर्ता मणिदीपा पाल, शिक्षक दीपक भुई समेत बड़ी संख्या में गण मान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

इसके अलावा, संगठन के वित्त सलाहकार परिषद के सह- सचिव शुभेंदु डे ने अध्यक्ष पद की शोभा बढ़ाई और कार्यक्रम का संचालन तरुण कुमार मंडल ने किया। साथ ही संस्था के अध्यक्ष चित्ततोष पायरा और कई अन्य सदस्य भी मौजूद थे। सभी शुभचिंतकों और केशदाताओं का स्वागत है।

Aparajeya's third cash donation program for cancer victims

डॉ. मंगलप्रसाद मल्लिक सहित कई शुभचिंतकों ने अभया के लिए न्याय और कार्यक्रम के संबंध में विचारपूर्ण भाषण दिए। केशदान करने वालों को संस्था की ओर से प्रमाणपत्र भी दिया गए।

संस्था के सलाहकार एवं शुभचिंतक शिक्षक सुदीप कुमार खांड़ा सशरीर इस अवसर पर उपस्थित नहीं हो सके लेकिन उन्होंने आयोजन के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित कीं और इस कार्य की सराहना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + eighteen =