आकांक्षा अवस्थी की फिल्म दुल्हिन नं. 1 की शूटिंग पूरी

मुंबई। अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एल एल पी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन नं. 1’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म दुल्हिन नं. 1 में आकांक्षा अवस्थी की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। फिल्म दुल्हिन नं. 1 के निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा हैं। फिल्म के निर्माता विवेक कुमार का कहना है कि हमने फिल्म में परफेक्शन और सोवरनेस से कोई कंप्रोमाइज नहीं किया है। इस फिल्म की कहानी के अनुसार हमने फिल्म को बेस्ट बनाने की कोशिश की है।

मुझे पूरी तरह से यकीन है कि जब यह बड़े परदे पर आएगी, तो दर्शक इस फिल्म को देखकर अच्छा फ़ील करेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म का गीत-संगीत भी मनभावन है और यह सबको लुभाने वाली है। वहीं, आकांक्षा अवस्थी ने कहा कि हमने एक बेहद खास जर्नी फिल्म “दुल्हिन नं. 1” में पूरी की है। हमने एक टीम के साथ अपना बेस्ट दिया है।

अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। इसके अलावे भोजपुरी सिनेमा के सुधि दर्शकों के साथ अन्य फिल्म प्रेमियों से आग्रह करूंगी कि आप अपना आशीर्वाद और प्यार हम पर बनाए रखिएगा। गौरतलब है कि फिल्म ‘दुल्हिन नं. 1’ के असोशीएट डायरेक्टर रवि तिवारी हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा और मधुकर आनंद हैं। कहानी राकेश त्रिपाठी हैं।

डीओपी प्रकाश अन्ना हैं। कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम हैं। कला राम बाबू ठाकुर हैं। कॉस्टयूम कविता क्रियेशन की है। इस फिल्म में आकांक्षा अवस्थी, मनोज आर पांडेय, निसार खान, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, माया यादव, संजय वर्मा, अनीता सहगल, कृष्णा यादव, सम्भू राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *