आह….अक्षय…..वाह….अक्षय….!

चलो शुरू करें फिटनेस की जर्नी……अक्षय कुमार

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अपनी अनुशासित जीवनशैली और हार्ड फिटनेस दिनचर्या के लिए जाने जानेवाले अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘डाबर हनी’ विज्ञापन में स्वास्थ्य और जन कल्याण से जुड़ा एक रैप सांग गाया है। अक्षय कुमार की अनूठी गायकी वाला नया डाबर हनी विज्ञापन इन दिनों काफी चर्चा में है।

विज्ञापन में, अक्षय कुमार न केवल शहद के लाभों के बारे में बताते हैं, बल्कि स्वास्थ्य जागरूकता अभियान की कड़ी में आकर्षक सीक्वेंस के अनुरूप अपनी आवाज से संदेश को भी जीवंत करते हैं। यह पहल इस बात पर प्रकाश डालता है कि अक्षय कुमार वास्तव में उन स्वस्थ विकल्पों का प्रतीक हैं जिन्हें वो बढ़ावा देते हैं, जिससे एक बार फिर साबित होता है कि अक्षय जो जनहित में संदेश देते हैं उसको अपनी रोजमर्रा की शामिल भी करते हैं।

‘डाबर हनी’ विज्ञापन के रैप सॉन्ग की विस्तृत चर्चा करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं “मेरे लिए, फिटनेस जीवन का महत्वपूर्ण पार्ट है और ‘डाबर हनी’ हमेशा मेरी दिनचर्या का हिस्सा रहा है। इसके बारे में गाने का मौका मिलना मुझे उस बात का स्वाभाविक विस्तार जैसा लगा जिस पर मैं पहले से ही विश्वास करता हूं। यह लोगों को स्वस्थ विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करने का एक मज़ेदार, रचनात्मक तरीका है।”

https://www.instagram.com/reel/DBajraDs0jX/?igsh=eWY3NGcwcmY0YTV2

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + six =