साउथ के बाद अब हिंदी सिनेमा जगत में मचेगी ‘तंगलान’ की धूम….!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। दक्षिण भारत के सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में 15 अगस्त को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशक पा. रंजीत द्वारा निर्देशित और चियान विक्रम व मालविका मोहनन स्टारर बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा ‘तंगलान’ प्रदर्शित किए जाने के बाद इस फिल्म का हिंदी वर्जन 30 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

मेकर्स ने इस फिल्म के नए पोस्टर जारी करते हुए रिलीज डेट की घोषणा की है। ‘तंगलान’ कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। इस फिल्म में मालविका मोहनन रहस्यमय शक्तियों वाली एक जनजाति की नेता की भूमिका निभा रही हैं, जो चियान विक्रम के किरदार से टकराती है।

फिल्म का संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म सिने दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को, बहुत आगे ले जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + fourteen =