साउथ के बाद अब बॉलीवुड में दस्तक देगी अदाकारा नायरा पाल

काली दास पाण्डेय, मुंबई। अदाकारा नायरा पाल को बचपन से ही नृत्य और अभिनय के प्रति विशेष लगाव था और यही वजह है कि अपने अभिनय में कुशलता लाने के लिए वह सर्वप्रथम रंगमंच से जुड़ी और वहीं उन्होंने मॉडलिंग के लिए इनको ऑफर मिला। नायरा पाल ने यह ऑफर स्वीकार कर लिया। मॉडलिंग इनके लिए नया था तो इन्होंने इसकी बारीकियों को सीखा और एफ टीवी वर्ल्ड के रैम्प शो की विजेता बनी, जिसमें इन्हें मिस मुम्बई का सम्मान मिला और यहीं से वो चर्चा में आईं और नायरा फैशन शो एवं रैम्प शो का हिस्सा बनने लगी। यह दिल्ली शोज टॉपर बनी।

नायरा यूपी के बड़े शहरों जैसे कानपुर और लखनऊ में कई फैशन शो जीती। इनकी जल्द ही म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाली हैं जिनमें से एक वीडियो ज़ी म्यूजिक और दूसरा टी सीरीज से लांच होगा। सावन के आगमन के साथ ही शिव भक्ति में डूबा इनका म्यूजिक वीडियो लॉन्च होगा जिसमें नायरा ने अद्भुत क्लासिकल डांस किया है जिसकी चर्चा बॉलीवुड में काफी हो रही है।

म्यूजिक वीडियो के साथ साथ ही इनकी एक दक्षिण भारतीय फिल्म भी बनकर तैयार है जो जल्द बड़े पर्दे पर आयेगी। बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर अपने प्रोजेक्ट में नायरा को शामिल करने की योजना बना रहे हैं। अब बहुत जल्द ही साउथ की फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद अदाकारा नायरा पाल बॉलीवुड में पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में दस्तक देने वाली है।

कानपुर (उत्तर प्रदेश) के समीपवर्ती इलाका हाता गंभीरपुर की मूल निवासी नायरा पाल का पूरा ध्यान फिलवक्त अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर है जिनमें फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो का निर्माण कार्य तेज गति से जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =