Adhyay Foundation vowed to remain steadfast in social activities

अध्याय फाउंडेशन ने लिया सामाजिक गतिविधियों के प्रति अडिग रहने का प्रण

अमितेश, खड़गपुर : रेल नगरी खड़गपुर की सामाजिक संस्था ”दी अध्याय फाउण्डेशन” के संस्थापक एवं अध्यक्ष विशाल सक्सेना को असामाजिक तत्वों द्वारा मानसिक रूप से परेशान किए जाने और एक बेबुनियाद आरोप लगाकर पुलिस हिरासत और जेल भिजवाने के षडयंत्र के विरोध में सदस्यों की सभा और प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

वार्ता की शुरुआत कार्यकारिणी कोषाध्यक्ष जगन्नाथ शर्मा द्वारा किया गया। बैठक को आगे बढ़ाते हुए क़ानूनी सलाहकार तुहिन दास, विशिष्ट पत्रकार इंद्रकिशोर मिश्रा, बिभू कानूनगो, दीपक दुबे, अनुराग मोंगरे,  कमल जा यसवाल आदि वक्ताओं ने अपना वक्तव्य रखा और साथ ही विकटतम परिस्थितियों में भी ‘अध्याय’ के मूल आदर्शो के प्रति सदैव केंद्रित रहने का संकल्प लिया गया।

वक्ताओं ने कहा कि कोई कितना भी विचलित करने का प्रयास करें, हमें अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों के प्रति अडिग रहना है। महान कार्यों की राहों में बधाएँ आती ही हैं, इनसे घबराने से काम नहीं चलेगा।  हमारी पूंजी लोगों का विश्वास है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 10 =