आरजी कर की घटना को लेकर अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर बोला हमला

कोलकाता (न्यूज़ एशिया)। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई रेप और हत्या की घटना पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता सरकार पर हमला बोला। अधीर ने कहा कि यह निंदनीय घटना है।

उन्होंने टीएमसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए था, लेकिन उनके तरफ से मामले को दबाने की कोशिश की गई। कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही है। राज्य सरकार सक्षम नहीं है और वह आरोपियों की मदद करना चाहती है।

चौधरी ने कहा कि इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल को राज्य सरकार के द्वारा बचाने की कोशिश की जा रही है, इसके विरोध में हम लोगों ने एक प्रतिवाद रैली भी निकली है।

उन्होंने कहा कि तृणमूल के सत्ता में आने के बाद से राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। उन पर हमले हो रहे हैं। आखिर पश्चिम बंगाल कहां जा रहा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मानवीय बनना होगा। महिलाओं के समर्थन में उनको आगे आना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − nine =