अधीर चौधरी ने आरजी कर मामले को लेकर ममता बनर्जी पर साधा निशाना

कोलकाता। बंगाल में रेप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब सत्तारूढ़ दल के गुंडे लोगों को डर दिखा रहे हैं कि आरजी कर जैसी घटना कर देंगे। आरजी कर की घटना अब लोगों को आतंकित करने के लिए तृणमूल के गुंडों का हथियार बन गया है।

नदिया के तेहट्ट ब्लॉक के नाजिरपुर काली मंदिर मैदान में आयोजित कांग्रेस के पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ऐसी टिप्पणी की।

अधीर चौधरी ने टिप्पणी की कि आरजी कर यानी रेप जैसे मामले अब हर जगह हो रहे हैं। सरकार और प्रशासन हमें नहीं बचाएगा, इसलिए हमें खुद ही विरोध करना होगा और अपने घर की अपनी मां-बहन की रक्षा करनी होगी।

इस सवाल के जवाब में कि क्या सीबीआई सही जांच कर रही है, अधीर बाबू ने कहा कि यह तो केवल सीबीआई ही बता सकती है, लेकिन यह उन पर निर्भर है कि सीबीआई सही काम कर रही है या नहीं. लेकिन मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर समय दिया जाए तो वह सात दिनों के भीतर कार्रवाई करेंगी।

उन्हें उस तरह की जांच करने दीजिए। वह अदालत में जाकर यह क्यों नहीं कहती कि राज्य जांच करेगा? सीबीआई जांच के नाम पर राज्य खुद जांच से छुटकारा पाना चाहता है।

अधीर चौधरी ने यह भी कहा कि जिस तरह से पूरे राज्य में आंदोलन चल रहा है, उससे मुख्यमंत्री डरी हुई हैं और लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =