‘मुकुथी अम्मन 2’ में अदाकारा नयनतारा लीड रोल में नजर आएगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। वेल्स फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली ‘डिवाइन फैंटेसी’ जॉनर की फिल्म ‘मुकुथी अम्मन 2’ में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा नयनतारा लीड रोल में नजर आएगी। वेल्स फिल्म इंटरनेशनल के डॉ. ईशारी के. गणेश, जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने प्रोड्यूसर हैं।

उन्होंने इस फिल्म के निर्देशन के लिए साउथ के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर सुंदर सी को अनुबंधित किया है, जिन्होंने हाल ही में ‘अरनमनई-4’ जैसी एक बड़ी हिट फिल्म दी है। वेल्स फिल्म इंटरनेशनल, इस हाई-बजट फिल्म को राउडी पिक्चर्स, अवनी सिनेमैक्स [पी] लिमिटेड के साथ मिलकर आईवी एंटरटेनमेंट, बी4यू मोशन पिक्चर्स के सहयोग से बना रहा है।

इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व ईशान सक्सेना, सुनील शाह और राजा सुब्रमण्यम द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म की अन्य कास्ट और क्रू की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी।

यह फ़िल्म ‘मुकुथी अम्मन’ पार्ट 1 से अलग होने वाली है। सिने दर्शकों द्वारा इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और उम्मीद है कि यह एक बड़ी कमर्शियल हिट बनकर सामने आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + fourteen =