एक्ट्रेस मोना सिंह को मिला एक्टिंग एक्सीलेंस अवॉर्ड

काली दास पाण्डेय, मुंबई। एक्ट्रेस मोना सिंह को ‘मेड इन हेवन’ सीजन 2 में बुलबुल जौहरी के किरदार के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवॉर्ड्स समारोह – (ओटीटी एडिशन 2023) में सपोर्टिंग रोल (फीमेल) के लिए एक्टिंग एक्सीलेंस अवॉर्ड से नवाजा गया है। उनके असाधारण परफॉर्मेंस ने उन्हें खूब तारीफ और पहचान दिलाई है, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

एक्ट्रेस मोना सिंह ने ‘मेड इन हेवन’ सीजन 2 में बुलबुल जौहरी का रोल निभाया है, जो एक कॉम्प्लेक्स युक्त लेकिन इंडिपेंडेंट महिला है, जो फाइनेंस में काम करती हैं और वेडिंग प्लानिंग कंपनी के नए ऑडिटर बनकर सामने आती है। पहले तो उसका किरदार अपने काम की वजह से तनावग्रस्त और दखलंदाज वाला लगता है, लेकिन जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ती है, किरदार में मौजूद कई परतें और गहराई देखने मिलती है।

मोना ने इस रोल को बखूबी निभाया है, अपने एक्टिंग स्किल के वाइड रेंज को सभी के सामने पेश किया है और इंडस्ट्री में बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में खुद की स्थापित किया है। वैसे ‘मुंज्या’ और ‘काला पानी’ में उनकी हालिया बेहतरीन परफॉर्मेंस को भी क्रिटिक्स और सिनेदर्शकों से काफी तारीफें मिली हैं। मोना सिंह के पास आने वाले समय में कई बेहतरीन प्रोजेक्ट हैं, जिनमें आमिर खान के साथ ‘हैप्पी पटेल खतरनाक जासूस’ और निर्देशक आर्यन खान की फिल्म ‘स्टारडम’ शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =