Accused of waving Palestinian flag during Muharram in Bengal

बंगाल में मुहर्रम पर फिलिस्तीन का झंडा लहराने का आरोप

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में मुहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया। इसका वीडियो वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने एक्स पर अपलोड किया है। उन्होंने पूरी घटना की जांच की मांग करते हुए राज्य के पुलिस महानिदेशक और जिला पुलिस अधिक्षक से हस्तक्षेप का अनुरोध किया है।

इस घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।उन्होंने लिखा है, “बरहमपुर, मुर्शिदाबाद जिला में धार्मिक जुलूस के दौरान फिलिस्तीनी झंडा फहराया गया। ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के ‘जय फिलिस्तीन’ नारे से प्रेरित है, जो उन्होंने लोकसभा में अपने शपथ ग्रहण के दौरान दिया था।”

अधिकारी ने मुर्शिदाबाद के एसपी और पुलिस महानिदेशक राजीव कुमार को टैग करते हुए आग्रह किया कि इस मामले की तुरंत जांच की जाए और यदि इस घटना की पुष्टि होती है, तो ऐसे राष्ट्र विरोधी तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए, जो भारतीय धरती पर विदेशी झंडा फहरा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “यह घटना देश की एकता और अखंडता के लिए खतरा है और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।” फिलहाल, इस मामले पर पुलिस और प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =