आशीर्वाद नमक इस दुर्गा पूजा पर ‘आशीर्वाद आयोडीनएर प्रोतिश्रुति’ अभियान के साथ भक्तों को आयोडीन प्रतिज्ञा लेने के लिए किया प्रोत्साहित

कोलकाता। अरिजित दास ठाकुर, पार्षद वार्ड नं. 106, कोलकाता नगर निगम, ने किया पुर्बाचल शक्ति संघ, कस्बा में आशीर्वाद नमक स्टॉल का उद्घाटन। दुर्गा पूजा समारोह में, आशीर्वाद नमक ने अपने ‘आशीर्वाद आयोडीनएर प्रोतिश्रुति’ अभियान के हिस्से के रूप में, सामान्य ग्रोथ और ब्रेन फंक्शन के लिए आयोडीन के महत्व को उजागर किया।

एक सही आयोडीन नमक की पहचान कैसे की जाए, इसके लिए भक्तों को आयोडीन परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। उन्हें निरंतर अपनी आयोडीन जरूरत को पूरा करने के लिए अपने नियमित आहार दिनचर्या में पर्याप्त आयोडीन युक्त नमक को शामिल करने की प्रतिज्ञा भी दिलाई गई।

इसके अलावा, जागरूकता अभियान के हिस्से के रूप में, सामाजिक कार्यकर्ताओं, ट्रैफिक पुलिस, और सफाई कर्मचारियों को अपने दैनिक आहार में आयोडीन युक्त नमक को शामिल करने की याद दिलाने के लिए आशीर्वाद नमक टोट बैग प्रदान किए गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =