A youth died while tying a bomb in Bengal

बंगाल में बम बांधने के दौरान एक युवक की मौत

नदिया /कोलकाता (न्यूज एशिया): पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के शांतिपुर में बम बांधने के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। नदिया के शांतिपुर थाने के गएशपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र के मेडियापारा टेंगरी डांगा गांव में घटी। मृत युवक का नाम समीरुल शेख उम्र 21 वर्ष है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार समीरुल सुबह करीब आठ बजे मछली पकड़ने के नाम पर घर से निकला था। कुछ देर बाद परिवार के लोगों को बम फटने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद घर पर खबर आयी कि समीरुल बम विस्फोट में घायल हो गया है।

परिवार के लोग उसे वहां से बचाकर शक्तिनगर जिला अस्पताल लाए जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना शांतिपुर थाने को दी गयी। घटना की सूचना पाकर शांतिपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, समीरुल अक्सर बम रखता था। हालांकि, समीरुल के परिवार ने इस बात से इनकार किया है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है। शांतिपुर थाने की पुलिस ने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *