सिलीगुड़ी में डेंगू से एक बच्ची की मौत, मृतक के घर पहुंचे मेयर

सिलीगुड़ी : डेंगू से सिलीगुड़ी में कल नौ वर्षीय एक बच्ची की मौत की खबर फैलते हो पूरे शहर में हड़कंप मच गया।  इस बीच आज सुबह मेयर गौतम देव मृतक के घर पहुंच कर उनके परिवारवालों से मिले। मृत बच्ची के परिवारवालों ने मेयर से नर्सिंगहोम की   चिकित्स्कीय  लापरवाही से  बच्ची की मौत होने की बात कही।

गौरतलब है पिछले रविवार की रात डेंगू के कारण 9 वर्षीय जैना खानन की मौत हो गई। सिलीगुड़ी के मेयर गौतम, डिप्टी मेयर रंजन सरकार, मेयर परिषद बरो के चेयरमैन डॉक्टर और अन्य अधिकारी सुबह मृत  जैना के परिवार से मिलने उसके घर पहुंचे।

दूसरी ओर, मृत जैना खानन की मां ने मेयर से शिकायत की कि जैना की मौत पूरे नर्सिंग होम की लापरवाही के कारण हुई है और उन्होंने मेयर गौतम देव के सामने हाथ जोड़कर  नर्सिंग होम के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

A girl died of dengue in Siliguri, the mayor reached the house of the deceased

परिवार से मिलने और पत्रकारों से रूबरू होने के बाद मेयर गौतम देव ने इसे बेहद दर्दनाक घटना बताई. साथ ही  उन्होंने कहा दार्जिलिंग सीएमओएच ने डेंगू से होने वाली मौतों पर एक कमेटी बनाई है, इसके जरिए सही जानकारी सामने आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =