‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का गाना ‘तुम्हें ही अपना माना है’ जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। टी-सीरीज फ़िल्म्स और चाक एन चीज फ़िल्म्स प्रोडक्शन (एलएलपी) के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित बायोपिक फिल्म ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आँखें खोलने’ का गाना ‘तुम्हें ही अपना माना है’ जारी कर दिया गया है। यह गाना श्रीकांत और स्वाति के बीच के गहरे रिश्ते को दर्शाता है, गाने में स्वाति द्वारा श्रीकांत को दिए गए अटूट समर्थन और प्रोत्साहन को खूबसूरती से दर्शाया गया है और स्वाति के सपोर्ट और प्रेम को दिखाया गया है।

इस गाने में दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के रूप में राजकुमार राव और उनकी प्यारी पत्नी स्वाति के रूप में अलाया एफ के प्यार और उनके बीच के रिश्तो की कठिनाइयों को दर्शाया गया। इस रोमांटिक गाने को सचेत और परंपरा टंडन द्वारा गाया और कम्पोज़्ड किया गया है और योगेश दुबे द्वारा लिखा गया है।

बायोपिक फिल्म ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ की कथावस्तु में सारी मुश्किलों को पार करने वाले दृष्टिबाधित एन्टरप्रेनुएर श्रीकांत बोल्ला की संघर्षपूर्ण जर्नी को शामिल किया गया है। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 मई को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

।।कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ प्रदर्शन के लिए तैयार।।

काली दास पाण्डेय, मुंबई। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित और टी-सीरीज फिल्म, वाकाऊ फिल्म और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन की नवीनतम प्रस्तुति कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ प्रदर्शन के लिए तैयार है।

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान नज़र आयेंगे। ह्यूमर और इमोशन से भरपूर इस फिल्म का उद्देश्य कॉमेडी-ड्रामा शैली को फिर से परिभाषित करना है और यह ऑडीनरी शैली से परे इमोशन की एक रोलरकोस्टर सवारी होगी। यह फिल्म 6 सितंबर को देशभर में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =