कोलकाता : लिव-इन पार्टनर पर धारदार हथियार से गला और हाथ की नस काटने का आरोप

कोलकाता। लिव-इन पार्टनर पर धारदार हथियार से गला और हाथ की नस काटने का आरोप लगा है। पीड़िता को गंभीर हालत में बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.घटना गरिया स्टेशन से सटे नहुनपारा इलाके में शुक्रवार रात की है। घटना के बाद से बाबू नाम का युवक फरार है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। नरेंद्रपुर थाने के पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस और स्थानीय निवासियों के मुताबिक, एक महिला अपनी जान बचाकर भागी और किसी के घर में शरण ली उन्होंने उसे बचाया।

पीड़िता का नाम मीता गायेन बताया गया है। उन्होंने अपना परिवार छोड़ दिया और बाबू नामक युवक के साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगे वे अक्सर परेशान रहते थे। पुलिस को पता चला कि बाबू के इलाके की कई महिलाओं से संबंध थे। कल शाम से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। फिर उसने किसी नुकीली चीज से उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों को घायल कर दिया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नरेंद्रपुर थाने की पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर जाकर पीड़ित को बचाया रात में, उन्हें पहले सोनारपुर ग्रामीण अस्पताल में स्थानांतरित किया गया और बाद में, जब उनकी हालत खराब हो गई, तो उन्हें बांगुर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल सेथन में उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =