Malda News : मूक-बधिर युवती से स्थानीय युवक पर दुष्कर्म का आरोप, एक गिरफ्तार

मालदा: मालदा मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र में मूक-बधिर युवती से स्थानीय युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। आरोपी इलाके से फरार हो चुका है। मोथाबाड़ी थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लड़की मूक-बधिर है। गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे वह शौच के लिए गई थी। इसके बाद से परिवार के लोग उसे नहीं ढूंढ पाए। उसके बाद परिजनों ने मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर खोजबीन शुरू की। उसके बाद रात 8 बजे बच्ची स्कूल के सामने से घर लौट रही थी।

उसी वक्त परिजनों की नजर उस पर पड़ी। उस वक्त लड़की ने बताया कि 3 लड़के उसे पकड़कर ले गए। इसके बाद उन्होंने उसके साथ गलत काम किया। जब लड़की घर लौटी तो उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था। उसे तुरंत स्थानीय बांगीटोला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। उसने पूरी घटना की जानकारी दी और मोथाबाड़ी पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की। पुलिस ने लड़की को चिकित्सा उपचार दिया।

स्थानीय ग्रामीणों ने इस घटना को अंजाम देने वालों को कड़ी सजा देने की मांग की है। मालदा जिला शिक्षा विभाग की अध्यक्ष बसंती बर्मन ने कहा, अगर घटना स्कूल के बाहर होती है, तो यह हमारा विषय नहीं है। अगर यह अंदर होती है, तो हम मामले की जांच करेंगे। सुरक्षा से समझौता नहीं किया जाएगा। हालांकि, मोथाबाड़ी पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि घटना की जांच शुरू हो गयी है।

एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य की सिंचाई एवं उत्तर बंगाल विकास विभाग मंत्री सबीना यास्मीन ने कहा कि घटना बहुत दुखद घटना है। मैं पुलिस से जल्द जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहूंगी। हालांकि लड़की मूक बधिर है इसलिए ये थोड़ा मुश्किल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − six =