WWE के स्टार रेसलर की अचानक हुई मौत, 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

वेब डेस्क, कोलकाता। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट, WWE के तीन बार के चैंपियन और एक स्टार रेसलर के अचानक निधन की खबर शुक्रवार सुबह सामने आई। स्थानीय मीडिया की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक वहां के समय के अनुसार गुरुवार शाम और भारतीय समयानुसार आधी रात को उन्हें हार्ट अटैक आया। इसके बाद उनकी मौत हो गई। WWE द्वारा शुक्रवार सुबह 5 बजे के तकरीबन यह जानकारी शेयर की गई।

इसके बाद कंपनी के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए उनके परिवार के लिए सांत्वना प्रकट की और शोक संदेश लिखा। 36 वर्षीय पूर्व चैंपियन के निधन से पूरा रेसलिंग जगत हिल गया और सभी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करना शुरू कर दिया।

ट्रिपल एच ने दी मौत की जानकारी

ट्रिपल एच ने इस खबर की सबसे पहले पुष्टि करते हुए भारतीय समयानुसार सुबह करीब 4 बजे ट्वीट किया और लिखा कि, अभी-अभी मुझे WWE हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा ने कॉल करके इस घटना की जानकार दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार के सदस्य विंडहैम रोटुंडा जिनको ब्रे वायट के नाम से जाना जाता है, उनका आज अचानक निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम अनुरोध करते हैं कि इस समय सभी लोग उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। वहीं ड्वेन जॉनसन जिन्हें द रॉक भी कहा जाता है, उन्होंने वायट के निधन को दिल तोड़ने वाली खबर बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 2 =