कूचबिहार की खबरें || शीतलकुची में महिला को मारी गोली

कूचबिहार। कूचबिहार जिले के शीतलकुची के पठानटुली इलाके में बुधवार को दो पड़ोसियों का विवाद इतना पड़ गया कि पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर गोली चला दी। इस घटना में रोशना बीबी (35) नामक एक महिला को गोली लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों परिवारों के बीच में जानवरों द्वारा धान खाए जाने को लेकर विवाद हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि एक पड़ोसी ने दूसरे पर गोली चला दी। इस घटना में रोशना बीवी के पैर में गोली लग गई। रोशना बीवी को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद पुलिस में मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया।

कूचबिहार में भाजपा जिला सचिव की बस में तोड़फोड़, आरोप तृणमूल पर, एक पकड़ाया

कूचबिहार: दिनहाटा में भाजपा के जिला सचिव की बस में तोड़फोड़ करने का आरोप तृणमूल पर लगाया गया है। इस घटना में भाजपा जिला सचिव जयदीप घोष ने एक व्यक्ति को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। कथित तौर पर आज सुबह उदयन गुहा के आदेश पर तृणमूल कांग्रेस के उपद्रवियों ने जयदीप घोष के घर के सामने खड़ी उनकी बस में तोड़फोड़ की, तभी उनके सुरक्षा गार्ड वहां पहुंच गये और एक को पकड़ लिया। उसने स्वीकार किया कि उसे गिरफ्तार गाड़ी में तोड़फोड़ करने के लिए बुलाया गया था।

उदयन गुहा के करीबियों ने उसे गाड़ी में तोड़फोड़ करने के लिए बुलाया था। घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव फैल गया। जयदीप घोष ने कहा कि उनकी बस पर पहले भी कई बार हमला हो चुका है। कल दिनहाटा शहर में भाजपा की ओर से राष्ट्रीय ध्वज के साथ जुलूस निकाला गया था, तभी आज उदयन गुहा के गुंडे उन्हें ढूंढने में नाकाम रहे और उनके घर के सामने खड़ी उनकी बस पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 18 =