राज्य में महिला उत्पीड़न के खिलाफ दो दिवसीय धरने पर बैठी भाजपा महिला मोर्चा

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के हासमी चौक में भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य दो दिवसीय धरना-प्रदर्शन कर रहीं हैं। उल्लेखनीय है कि राज्य भर में महिलाओं के साथ हो रही हिंसा, दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं के विरोध में भाजपा सिलीगुड़ी महिला मोर्चा की ओर से दो दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

इस के तहत भारी संख्या में भाजपा की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता धरने पर बैठी है। इस प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

मजदूरों की कई मांगों के समर्थन में रैली की तैयारियों में जुटा वाममोर्चा श्रमिक संगठन (सीटू)

सिलीगुड़ी। सीआईटीयू श्रमिकों की कई मांगों को लेकर सिलीगुड़ी में एक मार्च आयोजित करने जा रही है। दार्जिलिंग जिला सीपीआईएम के सचिव और सीटू नेता समन पाठक ने सोमवार को सिलीगुड़ी में सीटू के पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में ऐसी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि 9 सितंबर को सिलीगुड़ी में महानंदा नदी के सामने से मार्च शुरू होगा और बाघाजतिन पार्क में समाप्त होगा।

वहां एक सभा का आयोजन किया जायेगा, जिसमें श्रमिकों की विभिन्न मांगों पर चर्चा की जायेगी.। इस कार्यक्रम में एआईटीयूसी के सदस्य भी भाग लेंगे। यह बात सीपीआई नेता पार्थ मैत्रा ने सोमवार को सिलीगुड़ी स्थित सीपीआई कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कही।

ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी में ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मालूम हो कि बागडोगरा के सिंगीझोड़ा इलाके में कटिहार से एनजेपी जा रही इंटरसिटी ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =