Siliguri News || ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

सिलीगुड़ी l सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा इलाके में सिटी सेंटर के सामने ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। रेलवे पुलिस व माटीगाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया। कल देर रात इस घटना के बाद इलाके में भारी तनाव देखा गया।

मकान किराये को लेकर हुए विवाद में टीएमसी नेता पर हमला

मकान किराये को लेकर हुए विवाद में वार्ड नंबर 34 के अध्यक्ष समेत टीएमसी कार्यकर्ताओं की पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार की रात तृणमूल के वार्ड अध्यक्ष अरूप चक्रवर्ती और कुछ तृणमूल नेता व कार्यकर्ता वार्ड संख्या 34 स्थित अपने पार्टी कार्यालय गये थे, तभी मकान के किराये को लेकर कुछ लोगों से उनका विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान अरूप चक्रवर्ती और तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए। घटना के बाद अरूप चक्रवर्ती ने एनजेपी थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी। घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

सिलीगुड़ी के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 से 2 कंटेनरों समेत 91 भैंज जब्त, 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के मुरलीगंज चेक पोस्ट में तलाशी के दौरान 2 कंटेनरों से 91 भैंस बरामद हुए हैं। घटना में 2 कंटेनरों समेत 91 भैंज जब्त कर लिये गये साथ ही 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को आज सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया। गिरफ्तार किए गए लोगों में बिहार निवासी जाकिर हुसैन और बाबुल अहमद शामिल हैं।

जानकारी मिली है कि फांसीदेवा विधाननगर के मुरलीगंज में बॉर्डर चेकिंग के दौरान 2 कंटेनरों की तलाशी में 91 भैंसों को बरामद किये गये। उक्त भैंसो को बिना वैध कागजात के बिहार से असम तस्करी कर ले जाया जा रहा था। विधाननगर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 3 =