मालदा : पुलिस ने लूट की योजना को नाकाम कर हथियार समेत दो को किया गिरफ्तार

मालदा। मोथाबाड़ी पुलिस ने एक बड़ी लूट की योजना को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद दो युवकों को आग्नेयास्त्रों के साथ गिरफ्तार किया है। मोथाबाड़ी पुलिस ने शुक्रवार देर रात राजनगर बांध क्षेत्र में छापेमारी कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। बाद में उनके शवों की तलाशी ली गई।

इनके पास से दो पाइप गन और चार राउंड कारतूस बरामद हुए हैं। दो मोटरसाइकिलें भी जब्त की हैं। गिरफ्तार लोगों को शनिवार को मालदा जिला न्यायालय ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक ये लूट या डकैती में शामिल थे। लेकिन इससे पहले ही एक गुप्त सूत्र से सूचना मिलने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन गाड़ियों की सीधी टक्कर, एक चालक की मौत

मालदा। मालदा के गाजोल देवतला क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 512 पर 20 मील इलाके में 3 मालवाही गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना से तीनों गाड़ियां टूट फूट गई है। हादसे में एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गजोल थाने की पुलिस पहुंची।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार में सवार एक चालक को जीसीबी की मदद से बचा लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गाड़ियों को हटाने का काम शुरू किया गया। घटना शनिवार सुबह करीब आठ बजे हुई है।

खेत से अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव बरामद

मालदा। मालदा के बंगाल-बिहार सीमात गांव में मकई के खेत से एक अज्ञात व्यक्ति का सड़ा-गला शव बरामद हुआ। सूचना पाकर भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची। शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया। मकई के खेत में काम करते समय एक स्थानीय महिला की नजर शव पर पड़ी। घटना की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगों का मानना है कि शव किसी स्थानीय व्यक्ति का नहीं है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त और हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। घटना मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर थाना अंतर्गत सुल्ताननगर ग्राम पंचायत के दरोल गांव की है। हरिश्चंद्रपुर थाने के आईसी देवदूत गजमेर भी घटनास्थल पर मौजूद रहे। हरिश्चंद्रपुर थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =