‘बाबा का ढाबा’ वाले कांता प्रसाद अस्पताल में हुए भर्ती, आत्महत्या की कोशिश का मामला संभव

नई दिल्ली। Baba Ka Dhaba : पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर के दौरान रातोंरात इंटरनेट सनसनी बने बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को कथित रूप से आत्महत्या करने के प्रयास के बाद सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें गुरुवार देर को एक फोन आया कि कथित रूप से खुदकुशी करने की कोशिश वाले एक शख्स को अस्पताल ले जाया गया है।

सफदरजंग अस्पताल के सूत्रों ने बताया, “उन्हें आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर, लेकिन स्थिर है। “डीसीपी (दक्षिण) अतुल ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा, “80 वर्षीय बुजुर्ग को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां लेने के चलते उन्हें बेहोशी की हालत में यहां लाया गया था। मामले को लेकर उनके बेटे का बयान दर्ज कर लिया गया है। आगे जांच चल रही है।”

कान्ता प्रसाद और उनकी पत्नी पिछले साल उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब यूट्यूबर गौरव वासन ने उन पर एक वीडियो बनाया था। इसमें दिखाया गया था कि मालवीय नगर में स्थित उनके छोटे से भोजनालय में महामारी की वजह से ग्राहकों की काफी कमी हो गई हैं इसलिए उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। गौरव का यह वीडियो रातोंरात वायरल हुआ था, जिसके बाद उनके दुकान पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और लोगों ने खूब मदद भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 4 =