मुकुल रॉय के दोबारा TMC में जाने पर बोले दिलीप घोष- ‘भाजपा में रूक पाना आसान नहीं है’

Kolkata Desk :  बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की हार हो जाने के बाद मुकुल रॉय ने एक बार फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। यह देखकर पश्चिम बंगाल भाजपा चीफ दिलीप घोष ने उनपर तंज कसा है। हाल ही में दिलीप घोष ने अपने बयान में यह कहा है कि, ”मुकुल रॉय आया राम गया राम हैं।” केवल यही नहीं बल्कि दिलीप घोष ने यह भी कहा कि, ”जिन लोगों को टीएमसी के कट मनी की संस्कृति की आदत हो उनके लिए भाजपा में रुक पाना मुश्किल है।

यह जरूरी नहीं है कि जो भी भाजपा में आए वह भाजपा के साथ बना रहे क्योंकि भाजपा में बने रहने के लिए तपस्या की जरूरत होती है। भाजपा में बने रहना थोड़ा मुश्किल है खासकर कि उन लोगों के लिए जो टीएमसी से आते हैं जहां पर कट मनी की संस्कृति है।” इसके अलावा दिलीप घोष ने कहा कि, ”मुकुल रॉय के टीएमसी में जाने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वह अनुभवी नेता हैं, उन्होंने जो भी किया है सोच समझकर और रणनीति के तहत किया होगा।

उनके जाने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हजारो लोग पार्टी में आ रहे हैं, अगर कुछ लोग चले जाते हैं तो इसमे कोई दिक्कत नहीं है, वो जा सकते हैं। यह उनकी व्यक्तिगत समस्या है पार्टी की नहीं।” इसके अलावा दिलीप घोष ने यह भी कहा कि, ”भाजपा हर किसी को गले लगाती है और उन्हें लोकतांत्रित तरीके से जिम्मेदारी देती है। जो लोग अनुशासन और विचारधारा के साथ काम नहीं कर पाते हैं वो पार्टी छोड़ देते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + fourteen =