सत्ता संभालते ही ममता ने बदले डीजीपी व एडीजी

कोलकाता। Mamata in action : बंगाल की कमान संभालते ही ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग के फैसले पलटते हुए बंगाल के पूर्व डीजीपी और एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर को फिर से बहाल कर दिया। इसके अलावा बंगाल में हिंसा के आरोपों पर भी ममता ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी जहां जीती वहां ज्यादा गड़बड़ी हो रही है। ममता बनर्जी ने बुधवार को आईपीएस ऑफिसर वीरेंद्र को फिर से बंगाल का डीजीपी नियुक्त कर दिया।

इससे पहले चुनाव आयोग ने वीरेंद्र को हटाकर सिविल डिफेंस में एडीजी जगमोहन को बंगाल का डीजीपी नियुक्ति किया था। इसी तरह ममता बनर्जी ने जावेद शमीम को फिर से एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर बना दिया। चुनाव आयोग ने चुनावों से पहले इन्हें भी इनके पद से हटाकर इनकी जगह नीरज नयन पांडेय को एडीजी बना दिया था।

इसके अलावा बंगाल विधानसभा में टीएमसी की जीत के बाद राज्य में होने वाली हिंसक घटनाओं पर ममता बनर्जी ने कहा, ऐसी किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीजेपी जहां जीती है वहां से ज्यादा गड़बडिय़ों की सूचना आ रही है। बीजेपी पुराने वीडियोज वायरल करके फर्जी घटनाओं की खबरें फैला कर रही है। मेरी सभी राजनीतिक दलों से अपील है कि वे ऐसा न करें. आपने चुनावों के दौरान ऐसा कुछ बहुत किया है। बंगाल एकता का स्थान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =