हावड़ा में चुनाव परिणाम आते ही हिंसा का दौर शुरू, भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला, लूटपाट शुरू

उमेश तिवारी, हावड़ा : चुनाव के नतीजे आने के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों से हिंसा की खबर आने लगी है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले बढ़ गए है, तोड़फोड़ और लूट की घटनाएं सामने आ रही है। आज डोमजूड़ विधानसभा केंद्र के बांकड़ा मिश्र पाड़ा रेल गेट के सामने तेल की एक दुकान में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की और सड़क पर ढेर सारा सरसों तेल फेंक दिया। तेल की दुकान के मालिक मनोज साव और कर्मचारी इतने भयभीत हैं कि वे कैमरे के सामने आने तक डर रहे हैं। घटना स्थल के पास ही बांकड़ा पुलिस फाड़ी है।लेकिन उन्होंने थाने में किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 20 से 25 युवकों के एक दल ने सरसों तेल की दुकान पर हमला कर दिया। उन्होंने न सिर्फ दुकान में तोड़फोड़ की बल्कि दुकान मालिक को पीटा भी। इस घटना के बाद दोनों पिता-पुत्र आतंक के साये में जी रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि दुकानदार भाजपा कार्यकर्ता था। और इसी कारण उसपर हमला किया गया। आरोप है कि दुकान पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। इस घटना के बाद इलाके में आतंक का माहौल है।

स्थानीय दुकानदार गोबिंद गिरी ने बताया कि सुबह कुछ लोग आये और दुकान में तोड़फोड़ की लेकिन कौन लोग थे, ये नहीं पता। वहीं इस मुद्दे पर बात करने पर डोमजूड़ विधानसभा के विजेता कल्याण घोष ने कहा कि इस घटना में तृणमूल कार्यकर्ताओं का कोई हाथ नहीं है। यह भाजपा के गुटबाजी का नतीजा है।

दूसरी खबर मध्य हावड़ा के शिवपुर थाना अंतर्गत जीटी रोड की है यहां 36 नंबर वार्ड स्थित एक कपड़े की दुकान ‘हांगकांग फैशन’ को उपद्रवियों ने लूट लिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जैसे ही मध्य हावड़ा से अरूप राय की जीतने की खबर प्रसारित हुई कुछ लोग दुकान का ताला तोड़कर घुस गए और लूटपाट मचा दी।

घटना की खबर मिलते ही शिवपुर थाना से दो पुलिसकर्मी आए और उन्होंने दुकान को लूट रहे लोगों को डंडे से मार कर भगाया। दुकान सिकंदर खान नामक एक भाजपा कार्यकर्ता का था। उसके परिजनों का आरोप है कि 36 नं. वार्ड के तृणमूल नेता के लोगों ने यह लूटपाट मचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =