फिर फिसली उत्तराखंड के सीएम की जुबान, बोले- बनारस में भी होता है कुंभ

हरिद्वार : अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले तीरथ सिंह रावत एक बार फिर सुर्खियों में है. लड़कियों की फटी जींस फिर मोदी को भगवान बताने के बाद एक बार फिर उनकी जुबान फिसली है. दरअसल, तीरथ सिंह मंगलवार को हरिद्वार पहुंचे थे. वो यहां स्थित मीडिया सेंटर में कुंभ से जुड़ी योजनाओं का लोकार्पण करने आए थे. इस दौरान अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि बनारस में भी कुंभ होता है। इसके अलावा सीएम ने भारत को अमेरिका का 200 वर्ष गुलाम तक बोल डाला था. इस बयान पर भी उनकी काफी फजीहत हुई थी।

तीरथ सिंह के विवादित बयान
बता दें कि तीरथ सिंह के उत्तराखंड के सीएम बनने के बाद वो विवादित बयान देते रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने नरेंद्र मोदी की भगवान राम और श्री कृष्ण से तुलना कर दी थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से द्वापर और त्रेता युग में भगवान राम व कृष्ण को लोग उनके कामों की वजह से भगवान मानने लगे थे उसी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने वाले समय में भगवान राम और कृष्ण की तरह मानने लगेंगे।

फटी जींस वाले बयान पर मांगी थी माफी
तीरथ सिंह ने लड़कियों की फटी जींस पर भी विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था, “मैं जयपुर में एक कार्यक्रम में था। अगले दिन करवाचौथ था और जब मैं जहाज में बैठा, तो मेरे बगल में एक बहनजी बैठी थीं। मैंने जब उनकी तरफ देखा तो नीचे गमबूट थे। जब और ऊपर देखा तो घुटने फटे थे। हाथ देखे तो कई कड़े थे। उनके साथ में दो बच्चे भी थे। मैंने कहा- बहनजी कहां जाना है ? उन्होंने कहा कि दिल्ली जाना है। पति कहां हैं? जेएनयू में प्रोफेसर हैं। तुम क्या करती हो? मैं एक एनजीओ चलाती हूं। एनजीओ चलाती हैं, घुटने फटे दिखते हैं, समाज के बीच में जाती हो, बच्चे साथ में हैं, क्या संस्कार हैं ये?”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 17 =