आइवरी गोल्ड-एम्बेलिश्ड साड़ी में बेहद स्टाइलिश दिखीं पूजा हेगड़े

मुंबई,। अपनी फिल्म ‘देवा’ की रिलीज का इंतजार कर रही अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने एक खूबसूरत, चमकदार गोल्‍डन कलर की साड़ी में अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि मनीष मल्होत्रा ​​की सितारों से सजी दिवाली पार्टी में अभिनेत्री भी शामिल हुई थीं।

मशहूर फैशन डिजाइनर ने 22 अक्टूबर को मुंबई में अपने घर पर एक शानदार दिवाली पार्टी का आयोजन किया और यह सितारों से सजी रात बेहद ही शानदार रही।

प्रशंसकों को अपने आउटफिट की एक झलक देते हुए पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “इस साल दिवाली का मौसम जल्दी शुरू हो रहा है।”

ग्लैमरस तस्वीरों में ‘राधे श्याम’ स्टार शानदार बॉर्डर वाली आइवरी गोल्ड-एम्बेलिश्ड साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने साड़ी को स्टाइलिश चमकदार ब्लाउज के साथ पेयर किया और अपने लुक को स्टेटमेंट नेकलेस और चंकी चूड़ियों के साथ पूरा किया। हेगड़े ने अपने इस लुक के लिए मिनिमल ग्लैम मेकअप चुना।

मनीष की दिवाली पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन, नताशा दलाल, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, वेदांग रैना, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर, तृप्ति डिमरी, तमन्ना भाटिया और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी शामिल हुए।

Pooja Hegde looked very stylish in ivory gold-embellished saree

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े रोशन एंड्रयूज की आने वाली एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ में शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

फिल्म का पहला लुक इस साल जुलाई में जारी किया गया था। पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज का खुलासा करते हुए कहा कि यह पावर-पैक एक्शन थ्रिलर 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में आएगी।

फिल्म में पावेल गुलाटी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज ने किया है। पूजा विजय और बॉबी देओल के साथ ‘थलपति 69’ में भी नजर आएंगी।

फिल्म में गौतम वासुदेव मेनन, प्रकाश राज, नारायण, प्रियामणि, ममिता बैजू और मोनिशा ब्लेसी सहायक भूमिकाओं में हैं। उन्हें पिछली बार सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =