सनराइज स्पाइसेज ने अबीर चटर्जी के साथ अपने एआई- संचालित पंडाल- हॉपिंग पहल की सफलता का मनाया जश्न

कोलकाता। आईटीसी सनराइज स्पाइसेज अपने एआई-संचालित दुर्गा पूजा अभियान की जबरदस्त सफलता की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित है, जिसे बंगाली अभिनेता अबीर चटर्जी के साथ मिलकर तैयार किया गया था। इस इनोवेटिव पहल ने कोलकाता के भव्य दुर्गा पूजा पंडालों के जादू को प्रतिभागियों की स्क्रीन तक पहुँचाया, जिसमें अत्याधुनिक एआई तकनीक के माध्यम से एक व्यक्तिगत और गहन अनुभव प्रदान किया गया।

नवाचार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध, सनराइज स्पाइसेज ने एक बार फिर दुर्गा पूजा की सांस्कृतिक समृद्धि को उन्नत एआई तकनीक के साथ मिलाकर एक नई मिसाल कायम की है। इस पहल के तहत प्रतिभागियों को अपनी सेल्फी अपलोड करने का अवसर दिया गया, जिसे एक विशेष एआई वीडियो में परिवर्तित किया गया, जिसमें वे अबीर चटर्जी के साथ कोलकाता के कुछ सबसे खूबसूरत सजाए गए पंडालों का दौरा करते हुए दिखाई दिए। इसका परिणाम एक गहन और सुलभ उत्सव था, जिसने भौगोलिक सीमाओं को तोड़ते हुए देशभर के लोगों को पूजा के जादू का अनुभव करने का अवसर प्रदान किया।

इस अनोखी पहल को अद्वितीय प्रतिक्रिया मिली। 29,000 से अधिक लोगों ने इसमें भाग लिया और अपनी व्यक्तिगत एआई वीडियो बनवाईं, जिससे दुर्गा पूजा की खुशियाँ पूरे बंगाल में प्रतिभागियों तक पहुँचीं।

सनराइज स्पाइसेज के बिजनेस हेड पीयूष मिश्र ने कहा, ‘‘इस अभियान को मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं, जो दुर्गा पूजा की समृद्ध परंपराओं को अत्याधुनिक एआई तकनीक के साथ जोड़ता है। इस पहल को वास्तव में अनूठा बनाने वाली बात है एआई फेस-स्वैपिंग फीचर, जिसने उपयोगकर्ताओं को पंडाल हॉपिंग अनुभव में पूरी तरह से डूबने का मौका दिया, जिससे यह व्यक्तिगत और आकर्षक बन गया। इस नवाचार ने हमें हजारों लोगों तक दुर्गा पूजा की खुशियाँ पहुँचाने में मदद की, चाहे वे जहाँ भी हों, भौतिक सीमाओं को तोड़ते हुए और साथ में उत्सव मनाने का एक नया तरीका प्रस्तुत किया।”

प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक अपने वर्चुअल पंडाल-हॉपिंग अनुभवों को सोशल मीडिया पर #PandalvisitwithAbir हैशटैग के साथ साझा किया, जिसमें उन्हें अबीर चटर्जी के साथ एक विशेष वीडियो मोंटाज में शामिल होने का मौका मिला, जो उनके सबसे बेहतरीन दुर्गा पूजा पलों को समर्पित था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − two =