एमिलिया पेरेज के ऑडिशन के दौरान बेहोश हुईं सेलेना गोमेज

लॉस एंजिलिस। अभिनेत्री-गायिका सेलेना गोमेज ने स्वीकार किया है कि एक ऑडिशन के दौरान वह बेहोश हो गई थीं। गायिका ने बताया कि यह सब ऑस्कर पुरस्कार विजेता ओपेरा संगीत ‘एमिलिया पेरेज’ के ऑडिशन के दौरान हुआ।

‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, सेलेना लॉस एंजिल्स में फिल्म के प्रीमियर में एली साब की ब्लैक ऑफ-द-शोल्डर गाउन पहनकर पहुंचीं।

उन्होंने अपने सह-कलाकारों ज़ो सलदाना, कार्ला सोफिया गैसकॉन, एड्रियाना पाज़ और एडगर रामिरेज़ के साथ शानदार पार्टी के ब्लैक कार्पेट पर पोज दिया।

‘मिरर यूके’ के अनुसार स्पैनिश भाषा की यह फ्रेंच म्यूजिकल एक मैक्सिकन कार्टेल लीडर की कहानी है, जो एक उच्च स्तरीय वकील से अपनी मौत को झूठा साबित करने और सेक्स-रीअसाइनमेंट ऑपरेशन कराने में मदद करने के लिए कहता है। गोमेज की भूमिका में वह ड्रग लॉर्ड की पत्नी जेसी डेल मोंटे का किरदार निभा रही हैं।

सेलेना ने भूमिका के लिए अपने शुरुआती ऑडिशन के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि उन्होंने बिएनवेनिडा गाया “जो एक हिट गाना है जिसे मैं बेडरूम में गाती हूंं।”

32 वर्षीय अभिनेत्री ने ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ को बताया, “मैंने सब कुछ इधर-उधर फेंक दिया, और मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह क्या करने जा रहे थे, निर्देशक जैक्स (ऑडियार्ड) ने मुझसे सचमुच कहा, नशे में धुत होकर अभिनय करो और अगर तुम चाहो तो अपने जूते फेंक दो, और बस पागल हो जाओ।”

Selena Gomez faints during Emilia Perez's audition

उन्होंने कहा, मैंने एक बार ऐसा किया और उसने कहा कि ‘और भी पागल हो जाओ’। मैंने पूरी तरह से ऐसा किया।

मैं फर्नीचर पर खड़ी थी और बेहोश हो गई थी, लेकिन मैं बस दिल खोलकर गा रही थी और एक पागल औरत की तरह नाच रही थी, नशे में धुत पागल औरत जैसा दिखाना मेरे लिए बहुत ही पागलपन भरा अनुभव था। लेकिन जब उसने आखिरकार मेरे साथ जाने का फैसला किया, तो मैं सम्मानित महसूस कर रही थी।”

सेलेना ने हिट डिज्नी सीरीज ‘विज़ार्ड्स ऑफ़ वेवर्ली प्लेस’ में एक बाल कलाकार के रूप में प्रसिद्धि पाई।

बाद में उन्हें डिज्नी प्‍लस सीरीज ‘ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग’ में उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा मिली, जिसमें उन्होंने कॉमेडी स्टार स्टीव मार्टिन और मार्टिन शॉर्ट के साथ अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =