बेलदा : पूर्व छात्र पुनर्मिलन महोत्सव में हुआ स्थायी परिषद का गठन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : अविभाजित मेदिनीपुर जिले की एक सदी पुरानी शैक्षणिक संस्था बेलदा गंगाधर अकादमी के स्थायी पूर्व छात्र परिषद का गठन किया गया। इस अवसर पर स्कूल के प्लेटिनम जुबली हॉल में पूर्व छात्र पुनर्मिलन उत्सव का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के पूर्व छात्रों की उपस्थिति में 32 पूर्व छात्रों की समिति का गठन किया गया।

विद्यालय के वर्तमान प्रधानाध्यापक कार्तिक चंद्र आचार्य को अध्यक्ष, मिहिरकुमार चंद को कार्यकारी अध्यक्ष और संजीव जैन को सचिव मनोनीत करते हुए 32 सदस्यों की एक कार्य समिति का गठन किया गया I 12 सदस्यी एक सलाहकार बोर्ड भी गठित किया गया है।

विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक नानीगोपाल शीट , पूर्व शिक्षक इंदुभूषण बोस, युगजीत नंदा, गोपाल मा ईती, शरतचंद्र माईती, सेवानिवृत्त लाइब्रेरियन अतुलचंद्र जाना समेत अन्य समारोह में उपस्थित थे।

मौके पर बेलदा गंगाधर एकेडमी के दो सौ से अधिक पूर्व छात्र जुटे। कार्यक्रम की शुरुआत में प्राचार्य कार्तिक चंद्र आचार्य ने पूर्व छात्रों के परिषद के गठन के उद्देश्य के बारे में बताया।

प्रमुख पूर्व छात्र और स्कूल प्रबंधन संघ के अध्यक्ष रबींद्रनाथ अधिकारी ने स्थायी पूर्व छात्र संघ की कार्यकारी समिति का प्रस्ताव प्रस्तुत किया, इस प्रस्ताव का स्कूल के प्रमुख पूर्व छात्रों और नवनियुक्त पश्चिम मेदिनीपुर जिला प्राथमिक विद्यालय संघ के अध्यक्ष अनिमेष डे ने स्वागत किया।

Belda: Permanent council formed in alumni reunion festival

पूर्व छात्र संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अंशुमन मिश्रा ने स्कूल अधिकारियों की इस पहल का स्वागत किया और स्कूल के सहायक प्रधानाध्यापक बिजन शारंगी ने धन्यवाद व्यक्त किया। संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन प्रख्यात पूर्व अखिलबंधु महापात्रा ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + ten =