महिला अधिकारी को धमकाने के आरोप में भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भोपाल, 15 अक्टूबर : मध्यप्रदेश के भोपाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता के खिलाफ नहर से अवैध जल कनेक्शन बंद किए जाने के दौरान एक महिला अधिकारी को कथित तौर पर धमकाने का मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया।

जल संसाधन विभाग की उपमंडल अधिकारी रविनीता जैन द्वारा कटारा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत पर पूर्व नगर निगम पार्षद कामता पाटीदार और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

थाना प्रभारी बृजेंद्र निगम ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पाटीदार और उनके साथियों ने जल संसाधन विभाग के कर्मचारियों को उस समय कथित तौर पर धमकाया, जब वे नहर से अवैध रूप से पानी खींचने वाले मार्ग को बंद कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि पाटीदार ने मौके पर तैनात जेसीबी मशीन की चाबियां भी कथित तौर पर निकाल लीं।

अधिकारी ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता की धारा 132 (सरकारी कर्मचारी को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 296 (अश्लील कृत्य) और 351 (3) (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। निगम ने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 15 =