Free eye checkup and cataract diagnosis camp

नि:शुल्क नेत्र जांच व मोतियाबिंद निदान शिविर

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर सदर ब्लॉक के रामनगर गांव स्थित रामनगर ‘मून स्टार’ क्लब की पहल और मेदिनीपुर रोटरी आई हॉस्पिटल के सहयोग से स्थानीय रामनगर इस्लामिया जूनियर हाई मदरसा में नि:शुल्क नेत्र जांच एवं मोतियाबिंद निदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में 155 लोगों की आंखों की जांच की गयी I इनमें 5 लोगों में मोतियाबिंद पाया गया। उन्हें उसी दिन ऑपरेशन के लिए मेदिनीपुर रोटरी अस्पताल ले जाया गया।

मौके पर अतिथि के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता शिक्षक सुदीप कुमार खांडा, शिक्षक जबेरुल इस्लाम, सामाजिक कार्यकर्ता सलीम मल्लिक, हसीबुल खान, कमरुल खान, महिदुल खान, सचिव सुजाउद्दीन आदि उपस्थित थे I

क्लब की ओर से पंचायत सदस्य अक्तरुल खान, कालू खान, सेक्रेटरी ज़िकिर, सेक्रेटरी काहाबुल, असदुल खान, सेक्रेटरी ज़हीर, सेक्रेटरी राजा आदि ने शिविर का संचालन किया। क्लब की ओर से अख्तरुल खान ने कहा कि उन्होंने सामाजिक जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए यह पहल की है I

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + three =