द दिल्ली फाइल्स – द बंगाल चैप्टर 15 अगस्त 2025 को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी द्वारा अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले प्रोड्यूस की जाने वाली ‘द दिल्ली फाइल्स – द बंगाल चैप्टर’ 15 अगस्त 2025 को दुनिया भर में रिलीज़ की जाएगी। विवेक रंजन अग्निहोत्री अब अपनी फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स- द बंगाल चैप्टर’ के जरिए दर्शकों को एक और मजबूत कहानी की यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म को तेज नारायण अग्रवाल और आई एम बुद्ध द्वारा प्रेजेंट किया जा रहा है। फिल्मकार विवेक रंजन अग्निहोत्री हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए सुर्खियां बटोरने से लेकर हलचल मचाने तक के लिए जान जाते हैं। उनकी फिल्मों की कहानियां दर्शकों पर असर डालने से लेकर उनकी बोल्ड स्टोरी टेलिंग के अंदाज को भी सामने रखती हैं।

‘द ताशकंद फाइल्स’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ जैसी सफल फिल्में बनाने के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री अपनी नई फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स- द बंगाल चैप्टर’ के साथ एक और दिलचस्प कहानी कहने के लिए तैयार हैं। विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के साथ फिर से हाथ मिलाया है, जिन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की मेकिंग में अहम भूमिका निभाई थी।

अभिषेक अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के जरिए नेशनल अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म ‘कार्तिकेय 2’ और क्रिटिकली एक्लेमेड फ़िल्म ‘गुडाचारी’ का निर्माण किया है। फिल्म निर्माता अभिषेक अग्रवाल ऐतिहासिक कहानियों पर केंद्रित फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − sixteen =