साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ का किया ऐलान…..!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। नाडियाडवाला ग्रैंडसन साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक बेहतरीन तस्वीर के साथ ‘किक 2’ का सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है। साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्मों के जरिए भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा दी है। प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने कई टॉप एक्टर्स के साथ काफी बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

उनकी सबसे सफल पार्टनरशिप में से एक सलमान खान के साथ हैं, जिनके साथ मिलकर उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्में बनाई हैं। साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने 2014 में ‘किक’ के साथ धूम मचाई, जो साजिद नाडियाडवाला की बतौर निर्देशक पहली फिल्म थी। यह सलमान खान की पहली 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी।

वर्तमान समय में इस जोड़ी की फिल्म ‘सिकंदर’ का निर्माण कार्य तेज गति से जारी है। लगभग दस साल बाद, इस जोड़ी की फिल्म ‘सिकंदर’ भी ईद (2025) के अवसर पर देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एआर मुरुगडोस निर्देशित ‘सिकंदर’ के निर्माण के क्रम में ही ‘किक 2’ की घोषणा से सलमान खान के प्रशंसकों के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − one =