Bhool Bhulaiyaa 3 is all set to become the biggest hit of the festive season

फेस्टिव सीजन की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए तैयार है भूल भुलैया 3

मुंबई (अनिल बेदाग) : रिलीज के एक हफ्ते बाद भूल भुलैया 3 का टीज़र अब भी काफी सुर्खियों में है और यूट्यूब के फ़िल्म चार्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है। टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा बनाई गई यह नई फिल्म इस फेस्टिव सीजन की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए तैयार है, जो अपनी खूबसूरत विजुअल्स, रहस्यमय कहानी, और रूह बाबा और मंजुलिका के बीच के संघर्ष की वजह से दर्शकों का ध्यान खींच रही है।

कहानी का फॉक्स रूह बाबा ( कार्तिक आर्यन), और मंजुलिका ( विद्या बालन) के बीच होने वाली जबरदस्त भिड़ंत है। बता दें कि यह रोमांचक संघर्ष कहानी में एक नया मोड़ लाने वाला है, और दर्शक बेसब्री से देखना चाहते हैं कि उनका आमना-सामना कैसा होने वाला है।

टीज़र ने दर्शकों को रूह बाबा और मंजुलिका के बीच के रोमांचक रिश्ते की झलक दिखाई, जिससे वे और देखने के लिए उत्सुक हो गए हैं। क्या रूह बाबा मंजुलिका को हराने में सफल होगा, या वह फिर से हंगामा मचाएगी?

त्यौहार के मौसम के साथ, “भूल भुलैया 3” दिवाली के लिए एक ज़रूरी फिल्म बनने जा रही है, जिसमें ह्यूमर और हॉरर से भारी कहानी का शानदार मिश्रण है।

‘भूल भुलैया 3’ को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म इस दिवाली हॉरर और कॉमेडी का मजेदार मिश्रण लाने वाली है।

यह लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य किरदारों में हैं, जो एक शानदार फिल्म के लिए आधार तैयार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − four =