'Bigg Boss 18' is a big opportunity for me: Muskaan Bamne

मेरे लिए ‘बिग बॉस 18’ एक बड़ा अवसर है: मुस्कान बामने

मुंबई: लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘अनुपमा’ में पाखी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं मुस्कान बामने अब ‘बिग-बॉग 18’ में नजर आएंगी जिसे उन्होंने अपने लिए एक बड़ा अवसर बताया है।

अभिनेत्री मुस्कान ने 2020 से 2023 तक पाखी की भूमिका निभाई। उन्होंने 2017 में श्रद्धा कपूर अभिनीत ‘हसीना पारकर’ से बड़े पर्दे पर अभिनय की शुरुआत की।

बामने ने कहा, ” ‘बिग बॉस 18’ एक बहुत बड़ा अवसर है। ‘अनुपमा’ छोड़ने पर मैंने सोचा कि मुझे कुछ ऐसा करना चाहिए, जिससे मेरा स्तर ऊपर उठे। मैंने टीवी, विज्ञापन और कुछ फिल्में की हैं तो क्यों न कोई रियलिटी शो करू? मेरे पास फिर ‘बिग बॉस’ का प्रस्ताव आया और मैंने सोचा कि चलो इसे करते हैं।”

अभिनेत्री मुस्कान बामने (25) ने कहा कि वह पर्दे पर मां की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए उन्होंने रूपाली गांगुली अभिनीत धारावाहिक ‘अनुपमा’ छोड़ा

उन्होंने कहा, ”यह (अनुपमा) बहुत बड़ा शो है, लोग इसे पसंद करते हैं लेकिन मैं एक मां की भूमिका निभाने में सहज नहीं थी…।” बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मेजबानी में ‘बिग बॉस’ का 18वां सीजन रविवार रात ‘कलर्स टीवी’ पर प्रसारित हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 2 =