म्यूजिक मंकी एंटरटेनमेंट का शुभारंभ

कालिदास पाण्डेय, मुंबई। नवोदित प्रतिभाओं को प्रकाश में लाने के उद्देश्य से बॉलीवुड के दिग्गज कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा संगीत की विरासत को बिल्कुल नए अंदाज में म्यूजिक लेबल ‘म्यूजिक मंकी’ के जरिए बयां करने जा रहे हैं। रेमो डिसूजा, सचिन चव्हाण, लिजेल रेमो डिसूजा, मोहित सिंह और सौरभ मेहता के द्वारा संयुक्त रूप से संचालित म्यूजिक मंकी एंटरटेनमेंट का शुभारंभ 3 अक्टूबर को नवरात्रि के पहले दिन अंधेरी (पश्चिम), मुंबई स्थित ‘द क्लब’ में आयोजित एक भव्य समारोह के दौरान किया गया।

इस कार्यक्रम में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज धर्मेश, साजिद (साजिद वाजिद), सलमान यूसुफ खान, एली अवराम, शक्ति मोहन, मीत ब्रदर्स, अजय गुप्ता, दीपेंद्र कुमार शर्मा, सोना मेधी, ​​अंजन भट्टाचार्य, राकेश कुमार, दिलबाग सिंह, अमन त्रिखा और कई अन्य लोग मौजूद थे।

जिन्होंने प्रसिद्ध निर्देशक/कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनके सहयोगियों सचिन चव्हाण और मोहित सिंह के ड्रीम प्रोजेक्ट का समर्थन किया और उम्मीद जताई कि ‘म्यूजिक मंकी’ एंटरटेनमेंट उद्योग में क्रांति लाने की दिशा में अग्रसर रहते हुए वैश्विक मनोरंजन का मानक वाहक के रूप में सफलता के शिखर पर पहुंचेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − one =