Jhargram: Distribution of clothes among the underprivileged on the eve of Sharadotsav

झाड़ग्राम : शरदोत्सव की पूर्व संध्या पर वंचित लोगों के बीच वस्त्रों का वितरण

तारकेश कुमार ओझा,  खड़गपुर : झाड़ग्राम जिले में शरद उत्सव की पूर्व संध्या पर मेदिनीपुर सोशल वेलफेयर फोरम द्वारा और अखिल भारत विवेकानन्द युवा महामंडल झाड़ग्राम शाखा के सहयोग से मेदिनीपुर सोशल वेलफेयर फोरम की 20वीं वर्षगांठ समारोह कार्यक्रम के तहत आयोजित किया गया। सुदूर गाँव कांकराझोर और अामलाशोल के अत्यंत गरीब और संकटग्रस्त निवासियों को 170 से अधिक नई साड़ियाँ, 50 से अधिक नई लुंगी, 250 से अधिक उपयोग योग्य पुरानी साड़ियाँ प्रदान की गईं।

Jhargram: Distribution of clothes among the underprivileged on the eve of Sharadotsav

कार्यक्रम के आरंभ में संस्था के उपाध्यक्ष अशोक कुमार चक्रवर्ती एवं सचिव नित्यानंद पांडा ने संक्षिप्त भाषण देकर संस्था की गतिविधियों के बारे में उपस्थित सभी लोगों को जानकारी दी।

इसके बाद अखिल भारत विवेकानन्द युवा महामण्डल झाड़ग्राम शाखा के सदस्यों में से एक सहदेव शीट ने उपस्थित सभी लोगों को स्वामीजी का स्वदेश मंत्र सुनाया और अध्यक्ष सत्यब्रत रॉय ने वस्त्र वितरित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

सचिव नित्यानंद पांडा, उपाध्यक्ष अशोक चक्रवर्ती और अखिल भारत विवेकानन्द युवा महामंडल झाड़ग्राम शाखा के सदस्यों में से एक सहदेव शीट, फोरम के उपाध्यक्ष गोष्ठ बिहारी दास, संयुक्त सचिव निमाई दत्ता, कोषाध्यक्ष शक्तिपद माईती, सह कोषाध्यक्ष गुणधर घोष सहित संगठन के सभी सदस्य उपस्थित थे।

इस अवसर पर मंच के 30 सदस्य एवं चार अतिथि उपस्थित थे। साथ ही अखिल भारत विवेकानन्द युवा महामण्डल झाड़ग्राम शाखा के लगभग 15 प्रतिनिधि सदस्य भी रहे।  कार्यक्रम बड़े ही उत्सवी माहौल में व्यवस्थित तरीके से आयोजित किया गया। दोनों जगहों पर परिधान प्राप्तकर्ताओं में उत्साह और उमंग देखी गई।

Jhargram: Distribution of clothes among the underprivileged on the eve of Sharadotsav

कार्यक्रम के अंत में मंच द्वारा परिधान प्राप्तकर्ताओं के लिए जलजोग का आयोजन किया गया। संस्था के सभी सदस्यों के सम्मिलित प्रयास एवं सहभागिता से कार्यक्रम निर्विघ्न सम्पन्न हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =