सेल्स एम्पोरियम में बीपीएल के विशेष स्टोर का सफल उद्घाटन

कोलकाता। सेल्स एम्पोरियम, जो गुणवत्तापूर्ण इलेक्ट्रॉनिक्स और बेजोड़ ग्राहक सेवा का पर्याय है, गर्व से बागुईआटी में बीपीएल के अपने विशेष स्टोर के सफल उद्घाटन की घोषणा करता है। इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में सेल्स एम्पोरियम की 60 साल की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित करते हुए, इस महत्वपूर्ण अवसर को बड़े उत्साह के साथ मनाया गया।

इसमें बड़ी संख्या में ग्राहकों, भागीदारों और गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

1964 में अपनी स्थापना के बाद से, सेल्स एम्पोरियम कोलकाता में इलेक्ट्रॉनिक्स खुदरा विक्रेताओं में सबसे आगे रहा है। शहर भर में रणनीतिक रूप से स्थित कई शोरूमों के साथ, इसने गुणवत्तापूर्ण, प्रतिस्पर्धी मूल्य वाली सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से अपने ग्राहकों का विश्वास और वफादारी अर्जित की है।

भव्य उद्घाटन ने इन मूल मूल्यों को प्रदर्शित किया, विशेष बीपीएल स्टोर की नवीन और उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया।

सेल्स एम्पोरियम नवीनतम और सबसे विश्वसनीय बीपीएल उत्पादों की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन होने का वादा करता है, जो विभिन्न प्रकार के विकल्पों और अद्वितीय कीमतों के साथ एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करता है।

विकास और ग्राहक सुविधा के अपने दृष्टिकोण के अनुरूप, सेल्स एम्पोरियम अगले तीन महीनों में 5 नए शोरूम खोलने की घोषणा करते हुए उत्साहित है। यह विस्तार उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों को व्यापक दर्शकों के लिए सुलभ बनाने के लिए सेल्स एम्पोरियम के समर्पण की पुष्टि करता है।

सेल्स एम्पोरियम के मालिक, मनोज जैनर ने कहा, “बागुईआटी में बीपीएल के विशेष स्टोर के उद्घाटन का जश्न मनाते हुए हम रोमांचित हैं। यह स्टोर हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की हमारी निरंतर प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

जैसा कि हम इस नए स्टोर की शुरुआत कर रहे हैं।” अध्याय, हम अपने मूल मूल्यों, प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और असाधारण बिक्री के बाद सेवा के लिए समर्पित हैं, आने वाले महीनों में पांच नए शोरूम खोलना कोलकाता भर में अधिक ग्राहकों के लिए घरेलू उपकरणों को सुलभ बनाने के हमारे दृष्टिकोण का हिस्सा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − six =