Barujje Family Mega Series will make Click OTT viewers laugh

बरुज्जे फैमिली मेगा सीरीज से क्लिक ओटीटी के दर्शक लगाएंगे ठहाके

कोलकाता। क्लिक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म में फिल्म्स एंड फ्रेम्स द्वारा निर्मित बरुज्जे फैमिली की स्ट्रीमिंग अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। पूरी सीरीज़ कोलकाता में सेट की गई है। हर एपिसोड में उनके रोज़मर्रा के सामाजिक और पारिवारिक मुद्दों पर मज़ेदार किस्से दिखाए जा रहे हैं।

मूलरूप से कहानी यह है कि, घर के वरिष्ठ जोड़े बिधान और कल्याणी बनर्जी, जिनकी शादी को 34 साल हो चुके हैं उनमें खटपट होती ही रहती है। कल्याणी  रवींद्रनाथ टैगोर की बहुत बड़ी प्रशंसक और दबंग हैं,और वो अपने विधान के कंजूसी प्रवृति से बहुत परेशां है।

उनका बड़ा बेटा अरुण कॉर्पोरेट जगत में काम करता है और परिवार में अकेला समझदार व्यक्ति माना जाता है। उसकी पत्नी सिमरन पारंपरिक पंजाबी पृष्ठभूमि से आती है। जिस कारण उनके बीच के सांस्कृतिक अंतर कल्याणी को पसंद नहीं आते, जिसके कारण क्लासिक ‘सास-बहू’ ड्रामा चलता रहता  है।

उनकी दस वर्षीय बेटी गुरकिरन एक व्लॉगर है और सभी उसे पसंद करते हैं, हालाँकि कल्याणी को उसका पंजाबी नाम पसंद नहीं है। आखिर में, बरुण या बैरी है, जो सबसे छोटा बेटा है और कल्याणी का पसंदीदा है।

वह खुद को रैपर मानता है, लेकिन उसके पास कोई असली नौकरी नहीं है। हर एपिसोड में एक नई समस्या पेश की जाती है, जिसका अंत तक समाधान हो जाता है, जिससे दर्शकों को हर हफ़्ते नई और मनोरंजक कहानियाँ देखने मिलेंगी।

  • निर्देशन: सुमाल्या भट्टाचार्य
  • निर्माण: फ़िल्म्स एंड फ़्रेम्स
  • क्रिएटिव प्रोड्यूसर: शांतनु चटर्जी
  • पटकथा और संवाद: संजय भट्टाचार्य
  • छायाचित्रण: सुब्रत मलिक
  • संपादन: कौस्तव सरकार
  • संगीतकार: प्रांजल दास
  • कलाकार: रोहित मुखर्जी, सुदीपा बोस
  • दीपंजन भट्टाचार्य (जैक)
  • श्वेता तिवारी
  • री सेन
  • स्वर्णकमल जोवरदार प्रेक्षा साहा
  • अमृता देबनाथ

सुमाल्या भट्टाचार्य – निर्देशक :  हँसी। यह शब्द अपने आप में हल्के-फुल्के पलों के लिए जाना जाता है। हमारे जीवन में कई तरह की परेशानियाँ  होती हैं। उदास माहौल में, कई बार हम तनाव दूर करना और हँसना भूल जाते हैं। यह हमारे जीवन में उन हल्के-फुल्के पलों और हँसी को वापस लाने का एक दिल को छू लेने वाला प्रयास है। हमारे लेखक संजय और शांतनु ने सुनिश्चित किया है कि हमारे दर्शक इस मेगा सीरीज़ में हर परिस्थिति पर ज़ोर से हँसेंगे।

नीरज तांत्या – निर्देशक क्लिक : क्लिक ने वेब प्लेटफॉर्म पर समग्र मनोरंजन प्रदान करने के हर पहलू में अग्रणी पहल की है। चाहे वह स्क्रिप्टिंग चरण हो, प्रोडक्शन माउंटिंग, विदेशी आउटडोर लोकेशन प्लानिंग, कास्टिंग इनोवेशन या फिर इनडोर सेट कॉन्सेप्ट्यूलाइजेशन। हमने कुछ साल पहले एक मिनी सीरीज फॉर्मेट पेश किया था। अब, हम “मेगा सीरीज” फॉर्मेट में एक बहुत ही दिलचस्प इनोवेशन पेश कर रहे हैं।

हर हफ़्ते एक एपिसोड, जो आने वाले महीनों में हर हफ़्ते जारी रहेगा। कई दिलचस्प थ्रिलर को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद “फैमिली ड्रामेडी” एक ऐसी शैली है जिसे हम कुछ समय से एक्सप्लोर करना चाहते थे। सुमाल्या एक अनुभवी दिग्गज मनोरंजन कंटेंट क्यूरेटर हैं, जिन्होंने कई लोकप्रिय मेगा सीरियल का निर्देशन और काम किया है।

हमारे क्रिएटिव डायरेक्टर शांतनु चटर्जी और स्क्रीनप्ले और डायलॉग राइटर संजय भट्टाचार्य के साथ मिलकर, वे कॉमेडी अवतार में सांस्कृतिक परिवेश से भरपूर पारिवारिक ड्रामा का एक नया पैकेज्ड फॉर्मेट लेकर आए हैं। यह ताज़ी हवा का झोंका, तनाव से मुक्ति और बनर्जी परिवार की रोज़मर्रा की ज़िंदगी के हल्के-फुल्के पलों को दिखाने का वादा करता है। हम इस बेहतरीन मनोरंजन सामग्री को लॉन्च करने के लिए उत्सुक हैं।

रोहित मुखर्जी- अभिनेता: काम के दौरान हम पर बहुत दबाव था, लेकिन हमने फ्लोर पर और कैमरे के सामने आने के बाद भी खूब मस्ती की। माहौल वाकई एक बड़े परिवार जैसा था।  मैंने सुना था कि क्लिक के साथ काम करना बहुत ही गर्मजोशी भरा, मिलनसार, परिवार जैसा अनुभव है। मेरा पहला अनुभव भी इसी तरह बहुत मज़ेदार रहा।

दीपांजन ‘जैक’ भट्टाचार्य- अभिनेता : एक स्पष्ट सोच वाले निर्देशक और टीम के साथ काम करना हमेशा शानदार होता है। जब हमने पहली बार क्लिक ऑफिस में स्क्रिप्ट के एपिसोड सुने, तो हम हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे, क्योंकि हमने इसकी विषय-वस्तु को बहुत ही मजेदार तरीके से देखा था। बरुज्जे परिवार- नाम में ही एक मज़ेदार तत्व छिपा है। क्लिक के साथ मेरा पहला अनुभव शानदार रहा और मैं श्री अभय तांतिया और नीरज तांतिया की इस नई कॉमिक कहानी को “मेगा सीरीज़” के साथ पेश करने के लिए उनकी दूरदर्शिता की सराहना करता हूँ।

श्वेता तिवारी- अभिनेत्री: काश मैं अपने करियर में पहले ही ऐसी शानदार, मौज-मस्ती पसंद करने वाली कास्ट और बेहतरीन प्रोडक्शन हाउस से मिल पाती। दीपांजन ‘जैक’ भट्टाचार्य, जो मेरे पति ‘अरुण बनर्जी’ की भूमिका निभा रहे हैं, मेरे पुराने दोस्त हैं और हम ऑन-स्क्रीन कपल की भूमिका निभा रहे हैं, जिनकी एक प्यारी सी बेटी गुरकिरन है, जो एक शौकीन व्लॉगर है।

मैं कई सालों से इवेंट की एंकरिंग और होस्टिंग कर रही हूं और इस तरह के दिलचस्प किरदार में अभिनय करना किसी बेहतरीन अनुभव से कम नहीं था। यूपी की रहने वाली, मारवाड़ी परिवार में विवाहित, बंगाली परिवार में एक उत्साही पंजाबी पत्नी की भूमिका निभाना मजेदार था।

हमारे निर्देशक ने मुझे ‘सिमरन कौर बनर्जी’ की भूमिका निभाते समय अपने स्वाभाविक चुलबुले और उत्साही व्यक्तित्व को बनाए रखने के लिए कहा था। मुझे खास तौर पर सुदीपा बोस, मेरी टैगोर की दीवानी सास, “कल्याणी बनर्जी” के साथ मज़ेदार “सास-बहू” के टकराव को निभाने में मज़ा आया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 3 =