Mivi Launches the “Hear Clear” Campaign by Introducing its Revolutionary Superpods Immersio TWS

मिवी ने अपने रिवोल्यूशनरी सुपरपॉड्स इमर्सियो टीडब्ल्यूएस को पेश करके “हियर क्लियर” अभियान शुरू किया

कोलकाता। ऑडियो डिवाइस उद्योग में अपनी तरह की पहली मूक विज्ञापन फिल्म के साथ मिवी ने एक अभूतपूर्व राष्ट्रीय अभियान, “हियर क्लियर” शुरू किया है। इस अभियान में मिवी के प्रमुख टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, सुपरपॉड्स इमर्सियो की पेशकाश के साथ डॉल्बी ऑडियो द्वारा संचालित असाधारण ध्वनि स्पष्टता और इमर्सिव सुनने के अनुभव को बढ़ावा दिया गया है।

मूक फिल्म दर्शकों को एक रहस्यमय जंगल में ले जाती है जहां एक युवा साहसी व्यक्ति का सामना लोमड़ियों के एक समूह से होता है। लोमड़ियों ने उसे सुपरपॉड्स इमर्सियो टीडब्ल्यूएस उपहार में दिया, जिससे वह उनकी तीव्र श्रवण क्षमता जितनी स्पष्ट ध्वनि का अनुभव कर सकता है।

इस अभियान का उद्देश्य उपभोक्ताओं को आकर्षित करना और उन्हें अपने ऑडियो अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करना है।

मिवी की सह-संस्थापक और सीएमओ मिधुला देवभक्तुनी ने अभियान के प्रभाव पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि, “मूक विज्ञापन फिल्म एक अनूठी चुनौती थी, लेकिन हम एक अभिनव तरीके से स्पष्टता को बढ़ावा देना चाहते थे। हमारा मानना है कि यह दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ेगी।”

Mivi Launches the “Hear Clear” Campaign by Introducing its Revolutionary Superpods Immersio TWS

 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 3 =