सिलीगुड़ी: अवैध पार्किंग को लेकर पार्षद ने ट्रैफिक पुलिस के साथ की बैठक

सिलीगुड़ी, (न्यूज़ एशिया)। दुर्गा पूजा बंगालियों का प्रमुख त्योहार है। इस त्योहार को मनाने से पहले लोग नए कपड़े खरीदने के लिए अलग-अलग बाजारों में इकट्ठा होते हैं। लोगों ने पूजा की खरीदारी शुरू कर दी है। पूजा बाजार में जहां-तहां खड़ी मोटरसाइकिलें और जहां-तहां खड़े ई-रिक्शा परेशानी का कारण बन रहे है ।

इसे देखते हुए को 12 नंबर वार्ड कमेटी व वार्ड पार्षद वासुदेव घोष के नेतृत्व में सिलीगुड़ी ट्रैफिक पुलिस को साथ लेकर एक बैठक हुई। इस बैठक में बिधान रोड के व्यापारियों व आम लोगों को जागरूक रहने और लोगों को जागरूक करने का अनुरोध किया गया ।

पानी टंकी ट्रैफिक गार्ड ओसी महेश सिंह व अन्य ट्रैफिक पुलिस के साथ पार्षदों व वार्ड कमेटी के सदस्यों ने इस पर चर्चा।

वार्ड पार्षद वासुदेव घोष ने कहा कि कई दिनों से उनके पास शिकायत आ रही थी कि बाजार की सड़क पर सफेद रंग का निशान होने के बावजूद आम लोग अपनी मोटरसाइकिल मनमर्जी से पार्किंग कर छोड़ देते हैं।

इसके परिणामस्वरूप प्रतिदिन कई कठिनाइयों के साथ ट्रैफिक जाम होता रहा, इसलिए ट्रैफिक पुलिस को बुलाकर इस पर चर्चा करने और ध्यान रखने के लिए सूचित किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =