City Bazaar Metro launches festive music video: A celebration of affordable fashion and trust

सिटी बाज़ार मेट्रो ने लॉन्च किया फेस्टिव म्यूज़िक वीडियो: किफायती फैशन और भरोसे का जश्न

कोलकाता। भारत के चार राज्यों में 40 से ज़्यादा स्टोर वाले एक प्रमुख रिटेल ब्रांड सिटी बाज़ार मेट्रो ने पूजा शॉपिंग सीज़न के ठीक समय पर अपने बहुप्रतीक्षित फ़ेस्टिवल म्यूज़िक वीडियो को लॉन्च किया है। यह गतिशील और जीवंत वीडियो दिखाता है कि सिटी बाज़ार मेट्रो में शॉपिंग करना न सिर्फ़ किफ़ायती है, बल्कि ग्राहकों की त्यौहारी और रोज़मर्रा की फैशन ज़रूरतों के लिए एक बेहतरीन समाधान भी है।

शहर के बीचों-बीच आयोजित इस लॉन्च इवेंट में अभिनेता सौरव दास, मॉडल और अभिनेत्री दर्शना बनिक समेत कई मशहूर हस्तियाँ मौजूद थीं। उनकी मौजूदगी ने मंच को जगमगा दिया और आने वाले त्यौहारी सीज़न के लिए उत्साह और प्रत्याशा जगा दी।

सिटी बाज़ार मेट्रो के संस्थापक और प्रबंध निदेशक सूर्य प्रकाश बैद ने कहा, “जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, हमारा विज़न अपने ग्राहकों को बेहतरीन मूल्य प्रदान करने पर केंद्रित है। इस त्यौहारी सीज़न में, हम एक ऐसा कलेक्शन पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जो किफ़ायती और नवीनतम रुझानों को जोड़ता है, यह सुनिश्चित करता है कि हर कोई बिना किसी समझौते के स्टाइल में जश्न मना सके।

सिटी बाज़ार मेट्रो में, हम फ़ैशन को सुलभ बनाने में विश्वास करते हैं, और यह म्यूज़िक वीडियो बेहतरीन कीमतों पर गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के ज़रिए अपने ग्राहकों की स्टाइल को सशक्त बनाने के हमारे जुनून को दर्शाता है।”

यह म्यूज़िक वीडियो ब्रांड के मुख्य मूल्यों- किफ़ायतीपन, ग्राहक-केंद्रितता और नवाचार का जश्न मनाता है। एक स्पष्ट संदेश के साथ, सिटी बाज़ार मेट्रो इस बात पर ज़ोर देता है कि यह उच्च गुणवत्ता वाले फ़ैशन और लाइफ़स्टाइल उत्पाद पेश करते हुए पैसे के लिए मूल्य प्रदान करने में कैसे विश्वास करता है। वीडियो खूबसूरती से पूजा की खरीदारी को मज़ेदार और बजट के अनुकूल बनाने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता के सार को दर्शाता है।

City Bazaar Metro launches festive music video: A celebration of affordable fashion and trust

म्यूज़िक वीडियो न केवल पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए संग्रह की विशाल रेंज को उजागर करता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे सिटी बाज़ार मेट्रो में सभी के लिए कुछ न कुछ है- पारंपरिक साड़ियों से लेकर ट्रेंडी एक्सेसरीज़ तक। हर अवसर के लिए, विशेष रूप से त्योहारी सीज़न के दौरान स्टाइलिश और किफ़ायती विकल्प तैयार करने की ब्रांड की क्षमता इस लॉन्च के मूल में है।

“अपनी शैली को सशक्त बनाने” के मिशन के साथ, सिटी बाज़ार मेट्रो सभी चैनलों पर असाधारण सेवा, अभिनव खरीददारी समाधान और एक अद्वितीय खरीददारी अनुभव प्रदान करने की दिशा में प्रयास करना जारी रखता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − eleven =